scriptभाजपा पार्षद ने कर्मचारी को पीटा : नाश्ता लाने में देर हुई तो कर दी पिटाई, देखें वीडियो | BJP corporator beat employee late in bringing breakfast see video | Patrika News
रतलाम

भाजपा पार्षद ने कर्मचारी को पीटा : नाश्ता लाने में देर हुई तो कर दी पिटाई, देखें वीडियो

-भाजपा पार्षद ने कर्मचारी को पीटा-भाजपा पार्षद परमानंद योगी पर मारपीट का आरोप-नाश्ता लाने में हुई देरी तो कर दी कर्मचारी की पिटाई-नाराज कर्मचारियों ने काम बंद कर शुकु की नारेबाजी

रतलामMay 31, 2023 / 05:00 pm

Faiz

News

भाजपा पार्षद ने कर्मचारी को पीटा : नाश्ता लाने में देर हुई तो कर दी पिटाई, देखें वीडियो

मध्य प्रदेश के रतलाम नगर निगम में बुधवार को जमकर हंगामा हुआ। आरोप है कि, शहर के वार्ड नंबर 29 के भाजपा पार्षद और एमआईसी सदस्य ने एक नगर निगम कर्मचारी के साथ मारपीट की है, जिसके विरोध में निगम कर्मचारियों ने बुधवार को काम बंद कर भाजपा पार्षद के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करते हुए जमकर नारेबाजी की।

बताया जा रहा है कि, भाजपा पार्षद और एमआईसी सदस्य परमानंद योगी ने नगर निगम में कर्मचारी लिपिक हेमंत बंदोडिया के साथ दफ्तर के कमरे में बंद कर मारपीट की है। कर्मचारी का आरोप है कि, पार्षद ने उन्हें सिर्फ इसलिए पीटा है कि, वो नाश्ता लाने में मात्र 10 मिनट लेट हो गया था। कर्मचारी की पिटाई से नाराज नगर निगम कर्मचारियों ने भी निगम के सारे काम बंद कर नारेबाजी की है। हालही में ये जानकारी भी सामने आई है कि, निगम कर्मचारी पार्षद की शिकायत लेकर अजाक थाने पहुंचे हैं।

 

यह भी पढ़ें- रुक जाना नहीं योजना 2023 : 10वीं-12वीं में फेल छात्र न लें टेंशन, फिर होंगे एग्जाम, टाइम टेबल जारी


नाश्ता देरी से लाने पर पिटाई का आरोप

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8le3zd

पीड़ित कर्मचारी ने बताया कि, शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में तीन स्थानों पर आज भूमिपूजन कार्यक्रम आयोजित थे। ऐसे में जन प्रतिनिधियों के लिए नाष्ता आदि की व्यवस्था करने के जिम्मेदारी कर्मचारियों की लगाई गई थी। कर्मचारियों का कहना है कि, दो स्थानों पर भूमिपूजन कार्यक्रम संपन्न हो चुका था, जहां नाश्ते आदि की पर्याप्त व्यवस्था पहले ही कर ली गई थी, लेकिन तीसरे कार्यक्रम में जनप्रतिनिधियों के लिए नाश्ता पहुंचने में 10 मिनट की देरी हो गई, जो भाजपा पार्षद परमानंद योगी को इतनी नागवार गुजरी की उन्होंने कर्मचारी हेमंत बंदोडीया को कमरे में बंद कर पीट दिया।

 

यह भी पढ़ें- MP बोर्ड स्टूडेंट्स ध्यान दें : कॉम्पिटिटिव एग्‍जाम्स की फ्री कोचिंग करा रही सरकार, यहां जानें सबकुछ


निगम कमिश्नर भी भड़क गए

वहीं, दूसरी तरफ मारपीट का विरोध करते हुए जब कर्मचारियों ने काम बंद कर पार्षद के खिलाफ नारेबाजी की तो उनकी शिकायत जानने नगर निगम कमिश्नर ए.पी.एस गहरवार निगम दफ्तर पहुंचे। कर्मचारियों का ये भी आरोप है कि, जब हम निगम कमिश्नर को अपनी व्यथा सुना रहे थे तो वो भी हमपर नाराज हो गए। यहां तक की उन्होंने कर्मचारी संघ के अध्यक्ष को गुंडा कहते हुए निलंबित करने की धमकी दे दी। इस दौरान निगम कमिश्नर और कर्मचारियों के बीच जमकर बहस भी हुई।

//?feature=oembed

Home / Ratlam / भाजपा पार्षद ने कर्मचारी को पीटा : नाश्ता लाने में देर हुई तो कर दी पिटाई, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो